loading...

नई दिल्ली: कुछ लोग कभी कभी छोटी छोटी बातों को अपने विचार और दिमाग के जरिये इतना बड़ा बना देते हैं को जो सच में तारीफ़ के काबिल होता है आज जो हम आपको बताने वाले है वह एक आम व्यक्ति के संबंध में जिसने कुछ ऐसा किया है जिसे देख कर सभी खुश हो रहे हैं दरअसल आप यह तो जानते ही होगे कि सामाज में काफी मुद्दो पर जागरूकता फैला रहे है जुनैद ने इस बार लोगो को जागरूक करने के लिये ऐसा कदम उठाया है कि हर कोई उनका कायल हो गया है,

loading...

ये भी पढ़े,प्रिया से भी ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश है बांग्लादेश की यह लड़की, क्लिक कर देखें तस्वीरें

जुनैद की शादी होने वाली हैं जुनैद ने अपने शादी के कार्ड के साथ कुछ ऐसा किया हैं जिसकी चरों तरफ जमकर तारीफ़ हो रही हैं जुनैद ने अपने शादी के कार्ड पर रक्तदान महादान, शिक्षा है अनमोल रतन, पढ़ने का अब करो जतन, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं बेटियां पढ़ें बेटियां बढ़ें जैसे स्लोगन छपवाएं हैं. यही नहीं जुनैद के इस कदम ने उनकी होने वाली पत्नी हुमा भी साथ हैं. वह इस पहल से बहुत खुश हैं. ये अपने आप में एक नायब तारिका हैं समाज को किसी भी बात के लिए जागरूक करने का. जुनैद के इस कदम की चरों तरफ तारीफ़ हो रही हैं..

ये भी पढ़े,महिला ने पति का प्राइवेट पार्ट काट टॉयलेट में बहाया, जानिए क्या थी पति की गलती

जुनैद पेशे से वकील हैं और एक वेलफेयर संता के अध्यक्ष भी हैं जुनैद ने आगे बताया की उन्होंने ने समाज में जागरूकता फ़ैलाने के लिए इस कदम को उठाया हैं जुनैद ने अपने शादी के लिए 400 कार्ड छपवाए हैं, जुअनैद की शादी हम के साथ 19 अप्रैल को होने वाली हैं, जुनैद ने बाते की जिस प्रिंटिंग प्रेस ने उनका कार्ड छापा हैं उससे उन्होंने वादा लिया है की जो भी व्यक्ति इनके प्रिंटिंग प्रेस पर शादी का कार्ड छपवाने आएगा जुनैद उसे इन स्लोगन को छापने के लिए प्रेरित करेगा..

 

तो कैसी लगी आपको मेरी पोस्ट ,ऐसे ही पोस्ट लगातार पाने के लिए लाइक करे हमारा फेसबुक पेज नमो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here