loading...

मित्रों जैसा की आप लोग अवगत ही होगें, कि इस बार के आईपीएल में कई ऐसे बदलाव देखने को मिले है, जो कि पहले कभी नही हुये है, इन दिनों यह चर्चा का विषय रहा है, कि आईपीएल में कौन सी टीम का कौन सा खिलाड़ी कैसा परफर्मेंश कर रहा है? आज हम एक ऐसा खिलाड़ी के संबंध में बताने वाले है, जिसे खरीदने के पश्‍चात विराट कोहली को काफी शर्मिंदगी महसूस हुई है, खिलाड़ी का नाम जानकर आप भी हैरानी में पड़ जायेगें।

दरअसल इस बार के IPL में हमने देखा है कि जिस खिलाड़ी को बड़े दाम में खरीदा गया है, वह खिलाड़ी काफी निराशाजनक प्रदर्शन करते आ रहा है, आज हम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के उस खिलाड़ी की बात करेंगे जिसे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 1.75 करोड़ रुपए में खरीदा, पर उनका प्रदर्शन देखकर आप भी चौक जाएंगे, आपको बता दें कि इस बार के आईपीएल खिलाडि़यों से संबंधित कई दिक्‍कते आ रही है, हालांकि कुछ टीम अच्‍छा परफार्म कर रही है। बता दें कि विराट कोहली भी अब इस बात को लेकर काफी पछता रहे हैं, क्योंकि उनकी टीम लगातार मैच हार रही है और अगर ऐसा ही चलता रहा तो वह इस लीग से भी बाहर हो सकते है।

loading...

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि इस बार रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 3 खिलाड़ियों को अपने टीम में रिटेन किया था, सबसे पहले खिलाड़ी विराट कोहली और दूसरे खिलाड़ी एबी डिविलियर्स है, बेंगलुरु ने एक और भारतीय खिलाड़ी को अपनी टीम में रिटेन किया था और वह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि सरफराज खान थे। जानकारी के लिये बता दे कि विराट कोहली के कहने पर ही उनको टीम में शामिल किया गया था, सरफराज खान इस वर्ष IPL में काफी निराशाजनक प्रदर्शन कर रहे हैं, इतना ही नहीं वह IPL के सबसे बड़े फ्लॉप खिलाड़ी भी बन गए हैं, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के प्रशंसकों का मानना है कि अब उन्हें टीम में भी जगह नहीं देनी चाहिए। इस इस संबंध में आप लोगों का क्‍या कहना है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here