हेलो दोस्तों स्वागत है आप सभी का एक बार फिर से हमारे वेब पोर्टल में दोस्तों हम आपको बता दे कि हम लोग सामुद्रिक शास्त्र के हिसाब से शरीर की बनावट से और आकार से मनुष्य का भविष्य जान लेते है और पता लगा लेते है की यह मनुष्य कैसा है और इसका स्वभाव कैसा है तो चलिये जानते है इसके बारे में की सामुद्रिक शास्त्र क्या कहता है शरीर के आकार के बारे में।

1.छोटे कान वाले लोगों का स्वभाव- दोस्तों जिन लोगो के कान छोटे है वो बहुत ही चालू किस्म के लोग माने जाते है ऐसे लोग ज्यादा ख़र्चा करने में विवाश नही रखते है और बहुत ही कंजूस माने जाते है लेकिन आप सब लोग इन पर आंखे मूँद कर भरोसा कर सकते है क्योंकि ऐसे लोग विश्वास पात्र माने गए है और ऐसे लोग आपकी मदद के लिए फोरन तैयार हो जाते है और आपके हर कदम पर आपका साथ देते है।

2. बहुत छोटे कान वालो का स्वभाव- दोस्तों जिनके कान आकार में ज्यादा छोटे होते है ऐसे लोग भगवान भरोसे होते है क्योंकि ऐसे लोग कुछ ज्यादा ही कंजूस माने गए है अगर कोई विपदा आप पर आए जाए तो ऐसे लोगो से उम्मीद भी नही की जा सकती कि ये आप की मदद के लिए तैयार है कि नही क्योंकि ऐसे लोगों पर विश्वास नही करना चाहिए अगर आप किसी ऐसे कान के आकार वाले व्यक्ति को जानते है तो सावधान रहिये क्योंकि ये आपका साथ नही दे पाएंगे और उस समस्या से आपको खुद ही निपटना सीखना होगा।

3. लंबे कान वाले लोगों का स्वभाव- दोस्तों ऐसे लोग लालची नही होते है और बहुत बुद्धिमान माने जाते है ये लोग स्वभाव के बहुत ही अच्छे माने जाते है और खर्चा करने में भी बहुत आगे होते है ऐसे लोग सदा विश्वास पात्र माने जाते है आप इन पर आंख मूँद का भरोसा कर सकते है क्योंकि ये आपको कभी भी धोका नही देंगे बल्कि आपकी हर तरह से मदद भी करेंगे ऐसे लोग हर चीज में तेज होते है मन के बिल्कुल साफ माने जाते है।

4.चौड़े कान वाले लोगों का स्वभाव- अगर किसी के कान की आकृति चौड़ी बनी होती है तो ऐसे लोग बहुत धनवान माने गए है और इस प्रकार के लोग बहुत ही मेहनती होते है मेहनत के बल पर बहुत कुछ प्राप्त कर लेते है और हर तरह की सुख सुविधा का भोग करते है ऐसे लोग हर तरह से फायदा उठाना जानते है कभी भी हर नही मानते है ऐसे लोगों की आयु भी बहुत अधिक मानी जाती है।

5.मोटे कान वाले लोगो का स्वभाव- दोस्तों मोटे कान वाले लोगों जो भी होते है बहुत ही ज्यादा हिम्मती होते है इस प्रकार के लोग राजनीति में बहुत आगे होते है और आगे चलकर बहुत तरक्की करते है और राजनीति में कदम भी रखते है और नेता बनते है जनता की भलाई करना अपना धर्म समझते है। ऐसे लोग बहुत ज्यादा दिमाग का इस्तेमाल करते है। तो दोस्तों आज की ये जानकारी आपको कैसी लगी हमे अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर दे ताकी हम आपको और भी रोचक जानकारियां दे सके धन्यवाद।

Loading...
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here