हमारे वेब पोर्टल न्यूज़ भारत पर आप सभी का स्वागत है दोस्तों आप सभी को मालूम ही होगा कि भारत और पकिस्तान का 36 का आंकड़ा हमेशा ही रहा है!कभी भी भारत और पाकिस्तान के रिश्ते सामान्य नहीं बन पाए है!और यह मनमुटाव और ज्यादा तब भड़क गई है जब पकिस्तान ने कहा है कि वह भारत से युद्ध के लिए भी तैयार है!लेकिन अभी हाल ही में पकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी संयुक्त राष्ट्र की बैठक के लिए अमेरिका गए वहां पर जब पत्रकरों ने उनसे कहा कि क्या आप भारत से युद्ध के लिए तैयार है,तब उनके विचार बदल गए!

उन्होंने कहा कि भारत के साथ युद्ध करना बढ़िया बात नहीं है,उनकी इस बात को सुनकर सभी हैरान रह गए क्यों कि कुछ दिनों पहले उन्होंने कुछ और ही कहा था!क्यों की किसी को भी यह हैरात में डाल देगा कि पकिस्तान शांति बनाने के बारे में भी सोंच सकता है!उन्होंने बताया कि पकिस्तान की नई सरकार भारत और अमेरिका के साथ रिश्ते मजबूत करने का प्रयास कर रही है!महमूद ने यह भी बताया कि पाकिस्तान ने भारत से 26 जुलाई को बातचीत का प्रस्ताव रखा था!

जो कि भारत की तरफ से ठुकरा दिया गया था!और इसी कारण से वह निराश भी हो गए थे!लेकिन भारत ने पहले प्रस्ताव स्वीकार कर लिया था,और तभी एलओसी के पास एक भारतीय जवान के साथ पकिस्तान आर्मी ने ऐसी निर्दयता दिखाई जिससे भारत ने बाद में अपना फैसला बदल लिया था!भारत ने कहा कि इस परिस्थिति में पकिस्तान से बात करने का सवाल ही नहीं उठता है!

पकिस्तान लगातार अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है!और आने वाले समय में उस पर विश्वास भी नहीं किया जा सकता है,और न ही पकिस्तान किसी भी प्रकार से विशवास करने के भी लायक है!दोस्तों अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आये तो हमारे पेज को लाइक व् शेयर करे! हम आपके लिए ऐसी ही पोस्टे बनाते रहेंगे!

Loading...
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here