हमारे वेब पोर्टल पर आप सभी का स्वागत है,दोस्तों आज हम आपको एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे है जिसे जानकार आप हैरान हुए बिना नहीं रह पाएंगे दोस्तों आज हम आपको मध्य प्रदेश का एक ऐसी महिला के बारे में आपको बताने जा रहे है जो खुद ही अपने घर का निर्माण कर रही है आपको बता दे कि इस महिला का नाम मारी है और 7 साल पहले यह विदेशी महिला भारत घुमने के लिए आई थी!लेकिन इसे घुमाने वाले गाइड से ही प्यार हो गया,और यह भारत में ही रुक गई और यंही रहने लगी!इस विदेशी महिला के दो बच्चे भी है!

इस समय यह महिला अपने पति के साथ मिलकर अपने घर का निर्माण करने में लगी हुई है! जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल भी हो रही है!जिसकी लोग बहुत ही प्रशंसा भी कर रहे है,लोगो का कहना है विदेशी बहू ने तो भारत में कमाल ही कर दिया है!और लोग कह रहे है भारत में भाभी जी वेरी वेलकम! सूत्रों के अनुसार 7 साल पहले मारी भारत घुमने के लिए आई थी,यहं पर धीरज नाम के लड़के से फ्रेंच में उसके बारे में सुनते सुनते उन्हें उससे प्यार हो गया!यह पेशे से टीचर है!

और दोनों ने शादी कर ली अब मारी भारतीय सभ्यता में रच बस गई है है उसके दो बच्चे है!मारी के पिता जी एक डाक्टर और उसकी माँ पेशे से टीचर है!और वह दोनों भी टूटी फूटी भारतीय भाषा बोल लेते है!मारी सलवार सूट पहनकर गर्व महसूस करती है!अभी मारी ने बच्चो को पढाना नहीं बंद किया है!आज भी वह पेरिस के बच्चो को आनलाइन पढ़ाती है!और इसके अलावा नोट्स बनाने में भी उनकी मदद भी करती है!दोस्तों आपको अगर हमारी यह पोस्ट पसंद आये तो हमारे पेज को लाइक व् शेयर करे! हम आपके लिए ऐसी ही पोस्टे बनाते रहेंगे!

Loading...
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here