प्रिय दोस्तों ऐसे तो कई चुनावीं पार्टिंयां है, जो अपना ही दावा करती है, लेकिन जनता किसे चुनना चाहती है, वह तो वही पता सकती है! ऐसे तो जनता ने कई सरकारों पर भरोसा किया और समय-समय पर मतदान के द्वारा उनको अवसर भी दिया, लेकिन ये सभी सरकारें जनता की उम्मीदों पर खरी नही उतर पायीं! जैसा की आप जानते है, कि 2019 के चुनाव में विपक्षी दलों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है!

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी हमेशा देश की राजनीति में चर्चा का विषय बने रहते हैं! अब यह चर्चा चल रही है, कि आखिर माननीय नरेंद्र मोदी इस बार का लोकसभा चुनाव कहाँ से लड़ेंगे! आपको बता दें, कि साल 2014 का लोकसभा चुनाव उन्होंने उत्तर प्रदेश के वाराणसी सीट से लड़ा था!

खबरों की माने, तो इस बार का लोक सभा चुनाव भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी से ही लड़ेंगे और यह लगभग तय माना जा रहा है! वाराणसी से उनके चुनाव लड़ने से पूरा पूर्वी उत्तर प्रदेश में असर पड़ता है! आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि माननीय नरेंद्र मोदी इस बार उत्तर प्रदेश को लेकर बहुत चिंतित है! क्यों कि उपचुनाव के नतीजे भी भारतीय जनता पार्टी के लिए अच्छे संकेत नहीं दे रहें हैं!

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि ऐसे में माननीय नरेंद्र मोदी जी के लिए उत्तर प्रदेश बहुत ही महत्वपूर्ण है, क्यों कि यहां लोकसभा की 80 सीटें हैं! जिसमें से 2014 में BJP को 73 सीटें मिली थी! इस बार भी कुछ ऐसा करने की तैयारी होगी, और खबरों की माने, तो मोदी का वाराणसी से लड़ना लगभग तय है! जिसको लेकर पूरे विपक्ष में चिंता बढ़ गयी है!

इस संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें! दोस्तों अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तों को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें!

Loading...
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here