मित्रों आप लोगों का हमारे NEWS BHARAT पोर्टल  में स्‍वागत है। वैसे तो हिन्दुओं के प्रमुख त्यैहारों के संबंध में तो पता ही होगा,हमारे हर पर्व के पीछे कोई न कोई गंतव्य अवश्य होता है,इन त्यैहारों के होने का समय ज्योतिष विद्या के अनुसार गृहों की चाल से संबंधित होता है। ग्रहों की चाल की अगर बात करें तो यह हमारे जीवन के लिये भी बहुत महत्व रखते है क्योंकि हम देखते है कि अक्सर हम अपने जीवन में बहुत से उतार-चढ़ाव होते है जिनसे हमे कभी कुछ परेशानिया होती है तो कभी कुछ आराम भी मिलते है।
आपको बता दें कि ज्योतिष शास्त्र में बारह राशिंया बताई गई है ये राशियां गृहो के चाल पर निर्भर रहती है गृहो की चाल से इनपर प्रभाव पड़ता है।आज हम आपको 14 जनवरी को मनाया जाने वाला पर्व मकर संक्रांति के संबंध में कुछ बाते बताने वाले है,जब सूर्य उत्तरायन होकर धनु राशि से मकर राशि में प्रवेश करता है तो उस दिन मंकर संक्राति मनाई जाती है। इस बार मकर संक्रांति पर सबसे बड़ा महायोग बन रहा है,जिसके कारण 7 राशि के लोगो की किस्मत चमक जाएंगी।  मकर संक्रांति के दिन इन राशि के लोगो की किस्मत अचानक से बदल जाएंगी।
{मेष, मिथुन, कर्क, कन्या, तुला, धनु व कुंभ राशि के जातको का बन रहा है धनयोग}
आपकी जानकारी के लिये बता दें कि उपरोक्त कोष्ठक में दी गई राशि के जातक जल्द ही धनवान बन सकते है,इनके लिए मकर संक्राति के बाद के दिन बेहद भाग्यशाली रहने वाला है,इन राशि के लोगो को मकर संक्रांति के बाद नौकरी और बिजनेस में लाभ मिलेगा। इन राशि के लोगो को लक्ष्मी की विशेष कृपा मिलेगी जिससे इन राशि के लोगो को लाभ के योग बनेंगे। सारे जरूरी काम इस समय अचानक से पूरे होने लगेंगे। मकर संक्राति के दिन सूर्य के उत्तरायण होने से इन राशि के लोगो की किस्मत चमक उठेगी,धन लाभ के योग बनेंगे। इन राशि के लोगो की समाज में पहचान बनेंगी।

Loading...
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here