मित्रों अक्‍सर देखा गया है कि कुछ लोग अपनी स्‍टाइल को लेकर हमेशा ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते है। वो चाहे फिल्‍म जगत हो या फिर खेल जगत। वहीं अगर बात की जाये इंडियन टीम के खिलाडि़यों की तो कई ऐसे दिग्‍गज खिलाड़ी हुये है जो अपनी हेयर स्‍टाइल के लिये काफी चर्चा का केन्‍द्र बने है। आज हम 10 ऐसे ही दिग्‍गज खिलाडि़यों की बात करने वाले है जो अपनी हेयर स्‍टाइल को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का केन्‍द्र बने हुये है।
आपकी जानकारी के लिये बता दें कि हेयर स्‍टाइल को लेकर सबसे अधिक पूर्व कप्‍तान महेन्‍द्र सिंह धोनी की तारीफे हुई है यहां तक कि शुरूआती दौर में उनके बालों की तारीफ परवेज मुशर्रफ भी कर चुके हैं, पर कई बार क्रिकेट के मैदान पर कुछ खिलाड़ियों ने इतना अजीबो गरीब हेयरस्टाइल रखा की देखने वाला अपनी हंसी नहीं रोक पायें। आज हम जिन 10 दिग्‍गज खिलाडि़यों की बात करने वाले है वो कुछ इस प्रकार से है…. पहला : कप्तान धोनी तो मानो सीरीज के हिसाब से हेयरस्टाइल बदलते है। कभी घने लंबे बाल तो कभी ये अंदाज।
दूसरा : लसिथ मलिंगा के नूडल्स जैसे बाल उनकी शख्सियत का हिस्सा बन गए थे।
तीसरा : कॉलिन मिलर भी अपनी अजीबोगरीब हेयर स्टाइल के लिए मशहूर रहे हैं। कभी वो अपने बालों को नीले रंग में रंग लेते थे तो कभी हरे रंग में। एक मैच के दौरान उनके नीले बालों को देखकर वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज अपनी हंसी नहीं रोक पाए।
चौथा : इंग्लैंड के आक्रामक बल्लेबाज केविन पीटरसन ने अपने करियर की शुरूआत में एक अजीबोगरीब तरह का हेयर स्टाइल रखा। इस हेयर स्टाइल में उनके बीच के हिस्से के बाल भूरे रंग से डाई किए गए थे।जबकि बाकि हिस्से के बाल काले थे।
पांचवां : पाकिस्‍तानी बैट्समैन उमर अकमल भी डिफरेंट हेयर लुक के कारण चर्चा का विषय बन गये हैं।
छठा : क्रिकेट के सबसे खतरनाक गेंदबाजों में गिने जाने वाले कर्टली एम्ब्रोस भी अपने बालों के साथ अजीबोगरीब प्रयोग करते रहते हैं। कभी छोटे बाल रखने वाले एम्ब्रोस आजकल चोटी के साथ दिखाई देते हैं।
सातवां : जिंबाब्‍वे के प्‍लेयर कमुनगोजी का यह फंकी लुक आपको बना देगा दीवाना।
आठवां : ऑस्‍ट्रेलियाई पेसर मिशेल जॉनसन भी तरह-तरह की हेयर कट के लिये जाने जाते रहे हैं।
नौवा : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू सायमंड्स भी अपनी अजीबोगरीब हेयरस्टाइल रखने के कारण जाने जाते हैं। लेकिन बाद में सायमंड्स ने अपनी ये पुरानी हेयर स्टाइल छोड़ दी थी।
दशवा: आंद्रे रसेल को उनके नए-नए हेयरस्टाइल के लिए याद किया जाएगा।

Loading...
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here