मित्रों इस बात से तो आप सभी अवगत ही होगें कि हमारे देश में अन्‍य खेलों की अपेक्षा क्रिकेट को काफी लोकप्रियता हासिल हुई है, वहीं अगर इसकी वजह की बात कि जाये तो भारतीय टीम में ऐसे कई दिग्‍गज खिलाड़ी हुये है, जो अपने खेल अभिनय के दम पर लोगों के दिलो पर आज भी राज कर रहे है, भारतीय टीम के दिग्‍गज खिलाडि़यों ने भारत में ही नही बल्कि विदेशों में भी अपना नाम रोशन किया। इन दिनो ये खिला़डी अपने बयानों के चलते चर्चा का विषय बने हुये है। {अधिक जानकारी के लिये नीचे दिये गये वीडियों को देखें}
आपको बता दें कि है। भारतीय टीम का अहम हिस्‍सा रह चुके दिग्‍गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर है, जिन्‍हें क्रिकेट का भगवान कहा जाने लगा है, इन्‍होंने कई ऐसे रिकॉर्ड अपने नाम किये है। जिसे किसी के लिये तोड़ पाना काफी मुश्किल काम है। इन दिनों ये अपने रिकॉर्डों को लेकर चर्चा में नही बल्कि विश्‍वकप 2019 मे भारतीय टीम के दो अहम खिलाडि़यों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुये है। आपको बता दें कि सचिन ने जिन दो खिलाडि़यों के संबंध में बात कर रहे है, वो भारती टीम में अहम भूमिका निभाने में खिलाड़ी है।
आपकी जानकारी के लिये बता दें कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का आजकल गजब की फ़ार्म में चल रहे हैं। हालाँकि विराट कोहली इस समय इंग्लैंड के दौरे पर है। इन्हीं बीच भारतीय टीम ने आयरलैंड के खिलाफ दो टी ट्वेंटी मैच खेले जिसमें भारतीय टीम ने आसानी से जीत हासिल कर ली। आपको बता दें कि 9 जुलाई को भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली है।आपको बता दें कि भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने मजाकिया अंदाज में एक बयान दिया। जिसमें उन्होंने कहा कि अगर भारतीय टीम को विश्व कप 2019 अपने नाम करना है तो महेंद्र सिंह धोनी को भारतीय टीम का कप्तान बना देना चाहिए।सचिन के अनुसार महेंद्र सिंह धोनी बहुत ही अनुभवी खिलाड़ी हैं और उन्होंने अपनी कप्तानी में बड़े से बड़े मैचों में जीत हासिल की है, पर हम सभी जानते हैं कि ऐसा होना सम्‍भव नहीं है। आप लोगो के अनुसार किस खिलाड़ी को विश्‍वकप 2019 में कप्‍तान बनाना चाहिये? कमेंट बॉक्‍स में अपनी महत्‍वपूर्ण रॉय अवश्‍य लिखें।
देखे वीडियो –

Loading...
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here