प्रिय दोस्तों हमारे जीवन में शिक्षा अत्यधिक महत्व रखती है, और इसके लिये सरकर द्वारा कुछ योजनाये भी चलायी जा रही है, कि जिससे गरीब घर का बच्चा शिक्षा प्राप्त कर सके! इसके लिये सरकार ने कई योजना पहले भी चलायी और मौजूदा समय में भी कुछ अच्छी योजना चल रही है! इन योजनाओं में सबसे प्रचलित योजना छावृत्ति है! जो पहले से ही चल रही है, और इसे आगे बढ़ाने के लिये कुछ इसमे बदलाव कर दिये गये है! जो इस समय ऑनलाइन प्रक्रिया में जुड़ गये है, और आज के समय में इसको बड़ी तेजी से पूरा किया जा रहा है! इसके अतरिक्त इन दिनों इसी विषय में कुछ और खबरे वायरल हो रही है! तो आइये आपको बताते है-

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि मोदी सरकार के कारण ही आज भारत दुनिया का दूसरे नंबर का स्टील निर्माता देश बन चुका है, और ये हुंआ सिर्फ और सिर्फ मोदी सरकार के ही कारण!

जब कांग्रेस सरकार का राज था! तब बड़े बड़े स्टार्स को ही अवॉर्ड दिए जाया करते थे, लेकिन जब मोदी सरकार आयी है! तो अब आम जनता को भी देखा जा रहा है!

हमारा देश आज जो गरीबी झेल रहा है, वह है सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस सरकार के ही कारण इन्होंने इतना लोन लिया है, कि हम उस लोन को कभी भर ही नहीं सकते है! लेकिन मोदी सरकार ने अभी तक एक भी बार कोई भी लोन नहीं लिया है!

लोग कहते है, कि मोदी सरकार ने आज तक कुछ नहीं किया है! लेकिन ये वही लोग बोलते है, जिन्हे पता ही नहीं है, कि मोदी सरकार काम कहा कर रही है! लेकिन आज देख लीजिये क्या क्या कर रही है, मोदी सरकार!

पहले लोग टैक्स चोरी करते थे, जिसके कारण हमारे देश की तरक्की नहीं हो पति थी! लेकिन जब से मोदी सरकार आयी है, लोग टैक्स चोरी करने से डरते थे! जिस कारण आज हमारा देश आगे बढ़ रहा है!

आपको बता दें, कि जब से नोट बंदी हुंई है, तब से लोग अब पैसा घरों में रखना अच्छा नहीं समझते, जिस कारण उन्ही अपना सारा पैसा बैंक में जमा करवाना पड़ता है! जिस कारण वह टैक्स से नहीं बच पाते है!

लोग इतना इतना लोन ले कर भाग जाते है! जिसका कोई हिसाब ही नहीं है, और आपको ये बात पता ही है! लेकिन अब इनके खिलाफ इतना सख़्त कानून आ चुके है, कि इन्हे ये लोन चुकाने ही पड़ रहे है!

पढ़ लो दोस्तों मोदी जी ने आखिर हमारे देश के लिए क्या क्या किया है! आपकी भी आँखें खुल जाएगी!

मोदी सरकार ने अपने देश के हिट के लिए इतनी फैसले लिए है, कि जिनका कोई हिसाब ही नहीं है, ताकि हमारा देश आगे बढ़ सके सिर्फ इसके लिए!

पहले जो भी संसद कही जाता था उसे सरकार द्वारा पैसे दिए जाते थे, लेकिन ये सब अभी बंद कर दिया गया है! जिससे काफी पैसे की बचत हुंई है!

आज हमारा देश कितनी बड़ी अर्थव्यवस्था बन चुका है, आप सभी देख ही रहे होंगे! इसे कहते है, विकास करना!

इस संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें! दोस्तों अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तों को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें!

Loading...
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here